Study π€
Poll

Padhai interest se hoti hai ya pressure se
Poll

Backlogs life ruin kar dete hai ya manageable hai
Poll

Will you keep your child in a very rich school ?
Poll

Pehle paisa = ?
Poll

LinkedIn flex dekh ke crush hua hai kabhi?
Poll

Exams knowledge test karte hai ya ratta system hai
Poll

College degree future secure karti hai ya skills matter zyada
Poll

Group study productive hoti hai ya bakchodi
Poll

Padhai actual learning ke liye hoti hai ya sirf marks ke liye
Poll

Party kharcha ka source?
Poll

College ka biggest output?
Poll

college humesha bekar lgata hai?
Poll

Your salary mostly goes toβ¦
Poll

Paisa bachane ka biggest challenge?
Blog

Money Over Everything: The Package Debate
Poll

Classes attend karna useful lagta hai ya self-study better
Poll

kyu sad rehte ho?
Poll

