Intern 🤑
Poll

Placement season ka biggest motivation kya hai?
Poll

Agar pehla offer average ho toh?
Poll

Dream package ya dream role?
Poll

Placement season mein sabse bada stress kya hai?
Poll

Referral ke liye seniors ko ping karoge?
Poll

Resume kitni baar update kar chuke ho?
Poll

Placement ke liye sabse pehle kis cheez pe kaam karoge?
Poll

Placement season ko lekar tumhari current vibe?
Poll

Offline OA debar news sunke kya reaction tha?
Poll

Friend ka placement tumse pehle ho jaye toh?
Poll

Placement prep mein abhi kis cheez pe sabse zyada grind chal rahi hai?
Poll

